taapsee pannu and mathias boe marriage

Taapsee Pannu करने जा रही हैं शादी, 10 साल के रिलेशन के बाद करेंगी शादी

author

हाल ही मे बहुत सी सक्सेसफुल अभिनेत्रियाँ शादी के बंधन में बन्ध चुकी हैं और अब उनमें एक नाम और जुडने वाला हैं वो हैं तापसी पन्नू ।

तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के लिए अक्सर मीडिया में छाई रहती हैं । लोग उनकी हर फिल्म को पसंद करते हैं और बेसबरी से इंतज़ार करते हैं । लेकिन इस बार तापसी अपनी फिल्मों से नहीं बल्कि शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं ।

वैसे तो तापसी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही बात करती हैं लेकिन फेंस को उनकी शादी की खबर का इंतज़ार हैं ।

तापसी 10 साल से मैथियास से रिलेशन में हैं

तापसी और मैथियास (Mathias) एक दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे हैं । तापसी ने हाल में बताया की वो मैथियास से अपनी पहली फिल्म चश्मे बद्दूर की शूटिंग से साथ हैं ।

वैसे तो तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखा हैं फिर भी फेंस को उनसे जुड़ी हर खबर का इंतज़ार रहता हैं । दोनों ने अपनी शादी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की हैं, फिर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी पंजाबी और क्रिश्चन रीति रिवाजों से होगी और दोनों की शादी में पारिवारिक सदस्य ही शामिल होंगे ।

कौन हैं मैथियास बो?

मैथियास बो डेनमार्क के 43 वर्षीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। जो डेनमार्क के लिए ओलिम्पिक पदक और कई अन्य खिताब जीत चुके हैं। फिलहाल उन्होने 2020 बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था। अभी वो एक कोचकी भूमिका में हैं ।

अब देखना ये हैं कि ये couple अपनी शादी की तारीख की कब आधिकारिक पुष्टि करते हैं । बॉलीवुड से जुड़ी और भी खबरें देखने के लिए फॉलो करे ।

यदि आपके पास कुछ सुझाव हैं तो कमेंट मे जरूर शेयर करें ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *